यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

मेष( Aries) :  अगर कोई अच्छी खबर मिल जाए तो सुबह सुबह ही उत्साहित होना जरूरी है. यदि आपको कहीं से कुछ धनलाभ होने का इन्तजार है या फिर किसी फायदेमन्द लेनदेन में आपकी भागीदारी है तो आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध होगा.

वृष(Taurus): काफी दिनों से जो खर्चीला और तनावपूर्ण समय चल रहा है उसकी आज चरम सीमा हो सकती है. प्रात:काल से ही कुछ ऐसे फालतू झमेले आपके आगे आएंगे जिसके कारण आप स्वयं और आपके परिजन भी परेशान हो सकते हैं कोई ऐसा नजदीकी मित्र भी आपके द्वार पर सहायता मांगने आ सकता है.

मिथुन(Gemini): रविवार के दिन आपके लिए कुछ जरूरी कार्यक्रम मीटिंग्स या किसी विचार गोष्ठी में जाने के लिए बाध्य कर सकते हैं. आपका व्यक्तिगत जीवन भी काफी समय से असमंजस और परेशानियों में घिरा हुआ हो सकता है. आपके पीछे आपके परिवारजनों को इसके कारण बहुत सारी परेशानियां झेलनी पड़ रही हों.

कर्क(Cancer): कुछ शंकाओं और मानसिक परेशानियों का दौर अभी कायम है. शनि की साढ़ेसाती और सूर्य चन्द्रमा का अलाभकारी गोचर आपके पीछे पड़ा हुआ है. आर्थिक तंगी के दौर में आपको ऐसे काम हाथ में नहीं लेना चाहिए जिनसे आगे चलकर ओर भी बोझ पड़ सकता है.

सिंह(Leo): अपना बेहतर समय देखकर ही आप आज के दिन का उपयोग कर सकते हैं. वैसे तो मौजमस्ती और सैर सपाटे के लिए भी आपके मित्र या प्रेमीजन आपको प्रेरित कर सकते हैं. तो जाहिर सी बात है कि दोपहर के बादकिसी सामान या जरूरी वस्तु की खरीद-फरोख्त करने पर भी आपको छोटा मोटा लाभ होगा.

कन्या(Virgo): यदि आज आप किसी भूले भटके मित्र या शुभचिंतक से मिलने की योजना बना रहे हैं तो इसके लिए दोपहर तक का समय काफी अच्छा रहेगा. चलते-फिरते ही आपको लाभ हो सकता है. आपकी तरकीब और युक्ति से कुछ ऐसे सन्दर्भ भी सामने आएंगे जो आपको आने वाले समय में लाभकारी सिद्ध होंगे.

तुला(Libra: आज का दिन आपके लिए अपने प्रियजन या फिर छोटे सदस्यों के मेल मुलाकात के लिए बहुत ही शुभ रहेगा. कुछ अच्छा खाने-पीने का कार्यक्रम भी आपको तैयार करना है. यदि आप अपने घर और बाहर की साज सज्जा करना चाहते हैं सब आपके रहन सहन के अनुकूल ही सिद्ध होगा.

वृश्चिक(Scorpio): आज के दिन यदि आप अपने परिजनों और घर के सदस्यों से बहसबाजी या तर्क-वितर्क नहीं करें तो अच्छा रहेगा. हो सकता है आपको किसी अभियोग या लांछन का भी शिकार होना पड़े. आपके मित्र या शुभचिंतक भी कोई आश्वासन दें कि लोगों द्वारा की जा रही आपत्ति और शिकायत जल्द ही दूर हो जाएगी.

धनु(Sagittarius): अपने कामकाज व्यापार या घरेलू जीवन के अलावा आपका एक सामाजिक दायरा भी है. हो सकता है आज का दिन आपका किसी नेक काम को करने में व्यतीत हो जाए. अगर किसी प्रकार की बाधा या झंझट नहीं पैदा हुए तो यह तय है कि भी आप कर सकते हैं.

मकर(Capricorn): आपके बौद्धिक विकास के लिए आज का दिन बहुत ही उमदा और सार्थक बनकर आ रहा है. कोई ऐसी प्रेरणा या तरकीब आपके दिमाग में सुबह -सुबह ही आ जाएगी जिसके चलते आपका कार्यक्रम दो तीन दिनों में आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं पड़े ओर कोई प्रियजन आपको उपहार देकर खर्च बचा दे.

कुंभ(Aquarius): रविवार के दिन आपके पास जरूरी कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज सुबह से ही अनेक ऐसे प्रस्ताव आपको मिल सकते हैं जो आपके करियर या लाभ मार्ग से जुड़े हुए हैं. यदि आपके पास कुछ ज्यादा समय है तो आप अपने भाग्य को चमकाने के  आर्थिक परेशानी कम हो.

मीन(Pisces): रविवार के दिन आपको किसी प्रकार के आलस्य या सुस्ती से बचना चाहिए. बहुत दिनों से आपके करियर और रोजगार में जो अनिश्चितता चल रही है उसका समाधान खोजना भी बहुत जरूरी होगा. हो सकता है कुछ पुराने मित्र या शुभचिंतक आज आपको घर पर ही मिल जाएं. उनसे विचार- विमर्श करके आप अपने संकट को टालने के लिए जरूरी कदम उठा लें तो बेहतर होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button