Friday, July 19, 2024
होमखेलमेरठ समाचार: ग्राम सचिवों का खेल, बिना टेंडर ही करा दिए 105...

मेरठ समाचार: ग्राम सचिवों का खेल, बिना टेंडर ही करा दिए 105 विकास कार्य – अमर उजाला

Meerut News: ग्राम सचिवों का खेल, बिना टेंडर ही करा दिए 105 विकास कार्य

मेरठ समाचार: ग्राम सचिवों का खेल, बिना टेंडर ही करा दिए 105 विकास कार्य

मेरठ जिले में ग्राम सचिवों के बीच एक बड़ा विवाद सामने आया है। इस विवाद का मुख्य कारण है 105 विकास कार्यों को बिना किसी टेंडर के ही कर दिया जाना। ग्राम सचिवों के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस चल रही है।

इस मामले में ग्राम सचिवों का कहना है कि उन्हें इन विकास कार्यों को करने के लिए किसी भी तरह का टेंडर कराने का आदेश नहीं मिला था। इसलिए उन्होंने बिना किसी टेंडर के ही इन कार्यों को कर दिया।

हालांकि, जिला प्रशासन के अनुसार, इन विकास कार्यों को करने के लिए टेंडर कराना अनिवार्य था। ग्राम सचिवों ने इस नियम का उल्लंघन किया है और इसके लिए कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला स्थानीय जनता के बीच भी विवाद का कारण बन गया है। कुछ लोग इसे ग्राम सचिवों की भ्रष्टाचारी गतिविधियों का परिणाम मान रहे हैं, जबकि दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं।

इस मामले में जिला प्रशासन ने गहरी जांच करने का आदेश दिया है और उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही, ग्राम सचिवों के खिलाफ कार्रवाई की भी संभावना है।

यह मामला गंभीर है और इसे जल्दी से सुलझाना जरूरी है। ग्राम सचिवों को नियमों का पालन करना चाहिए और किसी भी विकास कार्य को बिना टेंडर के नहीं करना चाहिए।

आपके विचार इस मुद्दे पर क्या हैं? कृपया अपनी राय हमारे साथ साझा करें।

धन्यवाद।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय