Friday, July 19, 2024
होमस्वास्थ्यमुरादाबाद समाचार: सीटी स्कैन मशीन ठप होने से एक माह तक होगी...

मुरादाबाद समाचार: सीटी स्कैन मशीन ठप होने से एक माह तक होगी परेशानी – अमर उजाला

मुरादाबाद समाचार: सीटी स्कैन मशीन ठप होने से एक माह से बढ़ी परेशानी – अमर उजाला

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद शहर में एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधा, सीटी स्कैन मशीन, ठप हो गई है और इससे लोगों में चिंता फैल गई है। इस मशीन की ठपन के कारण लोगों को अब एक माह तक परेशानी उठानी पड़ेगी।

सीटी स्कैन मशीन एक अहम औजार है जो रोगी की बीमारी का सही निदान करने में मदद करता है। इसके बिना डॉक्टर्स को सही जानकारी प्राप्त करने में कठिनाई हो सकती है और इससे उनके इलाज में देरी हो सकती है।

मुरादाबाद के निवासियों के लिए यह सीटी स्कैन मशीन की ठपन एक बड़ी समस्या है। इससे उन्हें अब अन्य शहरों में जाकर इस सुविधा का लाभ उठाना पड़ेगा, जिससे उन्हें अत्यधिक कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

स्थानीय अधिकारियों से अनुरोध है कि वे इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करें और सीटी स्कैन मशीन को ठीक करने के लिए संभावित समाधान ढूंढें। लोगों की स्वास्थ्य सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस मुद्दे पर जल्दी से जल्दी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस अवसर पर हम सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वे इस मुद्दे पर ध्यान दें और स्थानीय अधिकारियों को दबाव डालें ताकि सीटी स्कैन मशीन जल्दी से ठीक हो सके और लोगों को इस सुविधा का लाभ प्राप्त हो सके।

आशा है कि इस मुद्दे पर जल्दी से जल्दी कार्रवाई हो और लोगों को इस सुविधा का लाभ प्राप्त हो सके। इससे न केवल उनकी स्वास्थ्य सुरक्षित रहेगी, बल्कि उन्हें अधिक चिंता मुक्त जीवन भी मिलेगा।

धन्यवाद।

[आपका नाम]

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय