फोर्ड ने अपनी इन कारों की कीमत में की भारी बढ़ोतरी, खरीदने से पहले जरुर देखें नया रेट

यूएस स्थित (US Based ) ऑटोमोबाइल दिग्गज फोर्ड (Frod )ने अपनी पोर्टफ़ोलियो की सभी कारों के दाम बढ़ा दिए है. इसमें सबसे ज्यादा दाम फोर्ड इंडीवर के बढ़ाए है जिसके दो वेरिएंट को 70 से 80 हजार रुपये अब ग्राहकों को ज्यादा देने होंगे.

इकोस्पोर्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी के वैरिएंट लाइन-अप को हाल ही में एक नए एसई वेरिएंट के साथ फिर से जोड़ा गया था, जिसका विवरण यहां पढ़ा जा सकता है। टाइटेनियम +, एसई, और एस ट्रिम्स को छोड़कर, कार निर्माता ने अन्य वेरिएंट (एम्बिएंट, ट्रेंड और टाइटेनियम) के लिए कीमतों में 20,000 रुपये की बढ़ोतरी की है।

इकोस्पोर्ट पेट्रोल अब 8.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है जबकि डीजल की कीमत 8.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। मालूम हो इससे पहले मारूति सुजुकी ने भी अपनी काराें के दाम में इजाफा किया था. चलिए जानते है कि फोर्ड ने किस कार के कितने दाम बढ़ाए है.

फ्लैगशिप फुल-साइज़ SUV – एंडेवर को सबसे ज्यादा बढ़ोतरी मिलती है। टाइटेनियम + 4×2 एटी अब whereas०,००० रुपये महंगा है, जबकि टाइटेनियम + ४ x ४ एटी और स्पोर्ट ४ x ४ एटी अब .०,००० रुपये महंगे हैं। दस-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 2.0-लीटर डीज़ल इंजन 168bhp और 400Nm का टॉर्क मिलाना सभी वेरिएंट के लिए आम है। बेस टाइटेनियम ट्रिम के लिए मूल्य अपरिवर्तित रहता है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट की बात करे तो कंपनी ने हाल ही में इसका SE वैरिएंट लॉन्च किया था . कंपनी ने Titanium डीजल वैरिएंट को छोड़ कर सभी ट्रिम्स के दामों में बढ़ोतरी की है . कंपनी ने इनकी कीमतों में 20 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है . नई फोर्ड इकोस्पोर्ट पेट्रोल की एक्स – शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपये और डीजल इकोस्पोर्ट की एक्स – शोरूम कीमत 8.89 लाख रुपये से शुरू होगी .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button