Tuesday, May 21, 2024
होमउत्तर प्रदेश समाचारनवीनतम एमपी समाचार 09 मई 2024: भाजपा नेता गोविंद मालू का निधन,...

नवीनतम एमपी समाचार 09 मई 2024: भाजपा नेता गोविंद मालू का निधन, मुख्यमंत्री मोहन यादव खंडवा-खरगोन में करेंगे प्रचार

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव: नेताओं की प्रचार-प्रसार चरम पर, भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता पहुंचे मालवा निमाड़। दिग्विजय सिंह और मोहन यादव भी शामिल।

आज के एमपी समाचार में, मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए चर्चा चरम पर है। गुरुवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित भाजपा-कांग्रेस के सभी बड़े नेता मालवा निमाड़ में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हुए हैं। इसके साथ ही, खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू का अचानक निधन हो गया है। इस दुखद खबर के साथ, मुख्यमंत्री मोहन यादव खंडवा-खरगोन में प्रचार करने के लिए तैयार हैं। दिग्विजय सिंह भी अपने प्रचार कार्यक्रम को जारी रख रहे हैं। इस समय एमपी में राजनीतिक हलचल और चुनावी जोश हर तरफ देखा जा रहा है। इस दौरान, हम आपको लगातार अपडेट रखेंगे। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें।

इस ब्लॉग पोस्ट में आपको एमपी के चुनावी माहौल की ताजगी और राजनीतिक घटनाओं का अपडेट मिला। आगे भी हम आपको इसी तरह की रोचक और महत्वपूर्ण खबरों से जोड़ते रहेंगे। आप हमारे ब्लॉग पर नजर डालते रहें और राजनीति और समाज के मुद्दों पर हमारे साथ जुड़े रहें।

धन्यवाद।

[नोट: यह ब्लॉग पोस्ट 09 मई 2024 को प्रकाशित किया गया था और अंतिम अद्यतन 09 मई 2024 को किया गया था।]

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय