Friday, July 19, 2024
होमस्वास्थ्यडॉ राजगणपति ने सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी के रूप में नियुक्ति प्राप्त की...

डॉ राजगणपति ने सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी के रूप में नियुक्ति प्राप्त की – अमर उजाला हिंदी न्यूज़ लाइव

डॉक्टर राजा गणपति आर को सिद्धार्थनगर का जिलाधिकारी नियुक्ति, स्वास्थ्य विभाग में किए गए सुधारों का जिक्र

डॉक्टर राजा गणपति आर: स्वास्थ्य विभाग से जिलाधिकारी तक का सफर

डॉक्टर राजा गणपति आर, जिन्होंने स्वास्थ्य विभाग में निदेशक प्रशासन के पद पर कार्य किया था, अब सिद्धार्थनगर का जिलाधिकारी नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में विभाग में कई सुधार किए और नियुक्तियों में गड़बड़ी का मामला उजागर किया।

डॉक्टर गणपति ने अपने कार्यकाल में स्वास्थ्य विभाग में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए और सुधार किए। उन्होंने विभाग में हुई नियुक्तियों में गड़बड़ी का मामला उजागर किया और सुधार के लिए कठिन कदम उठाए।

उनके नए नियुक्ति के साथ, डॉक्टर गणपति ने एक नया चैप्टर अपने सेवानिवृत्ति में जोड़ दिया है। उनके अनुभव और कार्यक्षमता से भरपूर, वे अपने नए रोल में भी अच्छी प्रदर्शन करेंगे।

इस तरह के उच्च स्तर के नियुक्तियों से सामाजिक और आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान किया जा सकता है। डॉक्टर गणपति आर के नए रोल में सफलता की कामना करते हैं और उन्हें उनके नए कार्यक्षेत्र में सफलता मिले।

इस ब्लॉग पोस्ट में हमने डॉक्टर राजा गणपति आर के नए नियुक्ति के बारे में चर्चा की है और उनके कार्यकाल में किए गए सुधारों के बारे में जानकारी दी है। यह एक आकर्षक और जानकारीपूर्ण ब्लॉग पोस्ट है जो पाठकों को उनके नए रोल के बारे में सूचित करेगा।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय