Tuesday, June 18, 2024
होमखेलकृपा शंकर सिंह जौनपुर में।

कृपा शंकर सिंह जौनपुर में।

जौनपुर लोकसभा सीट पर धनंजय सिंह ने बीजेपी को समर्थन दिया, अखिलेश यादव ने निशाना साधा

जौनपुर लोकसभा सीट पर हो रहे इस चुनाव में राजनीति की गरमाहट बढ़ गई है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बीजेपी को समर्थन देने का एलान और अखिलेश यादव के निशाने पर उनकी टिप्पणियाँ ने सियासी दलों के बीच जंग को और भी तेज कर दिया है।

धनंजय सिंह के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने बसपा के टिकट पर उतरने का प्रयास किया था, लेकिन उनका टिकट कट दिया गया। इसके बाद उन्होंने बीजेपी को समर्थन देने का एलान किया, जिससे उनके खिलाफ विरोध भी बढ़ गया है।

अखिलेश यादव की टिप्पणियाँ भी इस चुनाव में महत्वपूर्ण हैं, जिन्होंने बीजेपी और बसपा के बीच की गुप्त समझौते पर सवाल उठाया। उन्होंने लोगों से सावधान रहने की सलाह दी और उन्हें धमकियों से बचने की सलाह दी।

इस चुनाव में जौनपुर सीट पर हो रही राजनीति की गरमाहट ने लोगों की ध्यान खींच लिया है। धनंजय सिंह और अखिलेश यादव के बीच की तकरार और बीजेपी और बसपा के बीच की गुप्त समझौते की चर्चा लोगों में गहराई से हो रही है।

इस चुनाव में जौनपुर सीट पर किसकी जीत होगी, यह अभी तक अनिश्चित है, लेकिन राजनीति की इस गरमाहट ने लोगों को जागरूक किया है और उन्हें विभिन्न दलों की राजनीतिक खेल की समझ दिलाई है।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय