Friday, July 19, 2024
होमखेलकानपुर सांसद रमेश अवस्थी ने ग्रीन पार्क का निरीक्षण किया: मैच को...

कानपुर सांसद रमेश अवस्थी ने ग्रीन पार्क का निरीक्षण किया: मैच को ऐतिहासिक बनाने के लिए खेल मंत्रालय-UPCA में अच्छा तालमेल जरूरी – कानपुर समाचार

ग्रीनपार्क स्टेडियम में आयोजित होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों का निरीक्षण करते कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी

ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए तैयारी का नजरिया रखते हुए, कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने ग्रीनपार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने दर्शकों की क्षमता को बढ़ाने के लिए उठाए जा रहे कदमों की चर्चा की और उन्होंने इस मैच को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने की भी बात कही।

उन्होंने यह भी दिखाया कि उन्हें खेल मंत्रालय और UPCA के बीच अच्छा आपसी तालमेल कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने दर्शकों की क्षमता को बढ़ाने के लिए जल्दी से जल्दी कदम उठाने की भी बात कही।

इस मैच को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी संभावित प्रयास किए जा रहे हैं और दर्शकों को पूरा मैच का आनंद लेने के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले इस मैच को यादगार बनाने के लिए सभी तैयारियाँ की जा रही हैं।

इस ब्लॉग पोस्ट में हमने देखा कि कैसे रमेश अवस्थी ने ग्रीनपार्क स्टेडियम की तैयारियों को निरीक्षण किया और मैच को ऐतिहासिक बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में चर्चा की। यह ब्लॉग पोस्ट क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक होगा और उन्हें इस मैच के लिए उत्साहित करेगा।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय