Monday, June 17, 2024
होमएंटरटेनमेटकंगना रनौत ने कहा- "वो दुर्दशा करूंगी सब्जी का रेट भूल जाओगे" विक्रमादित्य...

कंगना रनौत ने कहा- “वो दुर्दशा करूंगी सब्जी का रेट भूल जाओगे” विक्रमादित्य सिंह ने जवाब दिया- “कृपया अपनी बातों को समझकर बोलें, दुर्दशा नहीं बल्कि दुर्भाग्य होगा जो आपकी वजह से होगा।”

मंडी में कंगना रनौत और विक्रमादित्य के बीच चुनावी जंग

हिमाचल प्रदेश के मंडी में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 में एक नया मोड़ आ गया है। इस बार दो बड़े नामों के बीच मुकाबला है – कंगना रनौत और विक्रमादित्य। दोनों ही प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है और लोगों का ध्यान खींच रही है।

कंगना रनौत, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ राजनीति में भी कदम रखा है, अपने विचारों के लिए जानी जाती है। वह अपने विचारों को लेकर बहुत ही सख्त हैं और उन्होंने अपने चुनावी प्रचार में भी इसे दिखाया है। वह लोगों को अपने विचारों से प्रेरित कर रही हैं और उनके समर्थन में लोग उत्साहित हैं।

विक्रमादित्य, जो एक जाने-माने राजनेता हैं, भी अपने विचारों के लिए जाने जाते हैं। उनके प्रचार में भी उन्होंने अपने विचारों को लेकर बहुत ही सख्ती से उभारा है। वे लोगों को अपने विचारों के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और उनके समर्थन में लोग उत्साहित हैं।

इस चुनाव में कंगना रनौत और विक्रमादित्य के बीच एक बड़ा मुकाबला है और दोनों ही प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। लोगों का ध्यान इस मुकाबले पर है और वे उत्साहित हैं कि कौन इस बार विजयी होगा।

यह चुनाव देखने लायक है और लोगों के लिए एक मनोरंजक दृश्य है। हम सभी को इस महत्वपूर्ण चुनाव में अपना फर्ज निभाना चाहिए और सही विकल्प को चुनने के लिए अपना मत देना चाहिए।

आइए, हम सभी मिलकर इस चुनाव में अपना योगदान दें और देश के भविष्य को सुनिश्चित करने में मदद करें।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय