Monday, June 17, 2024
होमस्वास्थ्यउत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज: यूपी में ताजा खबरें आज हिंदी में 23...

उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज: यूपी में ताजा खबरें आज हिंदी में 23 मई 2024 – अमर उजाला हिंदी समाचार लाइव

HP Politics: अनुराग ठाकुर का आरोप, एम्स के लिए जमीन देने में प्रदेश सरकार को लंबी देरी

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने राज्य सरकार को आरोप लगाया है कि एम्स के लिए जमीन देने में बहुत अधिक समय लिया गया है। उन्होंने कहा कि एम्स का प्रस्ताव 2014 में स्वीकार किया गया था, जब राज्य में कांग्रेस सरकार थी।

अनुराग ठाकुर ने बताया कि उन्होंने जमीन के लिए तत्काल कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन उन्हें जमीन देने में तीन साल और चार महीने लग गए। उन्होंने इसे एक बड़ी विवादित मुद्दा बताया और कहा कि राज्य सरकार को इस पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

एम्स के लिए जमीन का मुद्दा हिमाचल प्रदेश में बहुत समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार के बीच विवाद चल रहा है। अनुराग ठाकुर के बयान से इस मुद्दे में नई ऊर्जा आ सकती है और इसे तेजी से हल किया जा सकता है।

इस बयान के बाद राज्य सरकार की कार्रवाई पर नजर रहेगी और लोगों की उम्मीदें भी बढ़ेंगी। अनुराग ठाकुर के इस बयान से साफ है कि वे राज्य के विकास और स्वास्थ्य सेवाओं के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्हें इसमें किसी भी प्रकार की देरी नहीं चाहिए।

इस बयान के बाद राज्य सरकार को जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की उम्मीद है और लोगों को एम्स जैसी महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल सके।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय