Tuesday, May 21, 2024
होमखेलउत्तराखंड में उधम सिंह नगर पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल चलाकर 76 लापता...

उत्तराखंड में उधम सिंह नगर पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल चलाकर 76 लापता लोगों को बरामद किया

उत्तराखंड पुलिस के ऑपरेशन स्माइल अभियान से 76 लापता लोगों को बरामद किया गया

उत्तराखंड पुलिस की इस महत्वपूर्ण पहल के बारे में जानकर बहुत खुशी हो रही है। उधम सिंह नगर पुलिस के एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी द्वारा शुरू किए गए ऑपरेशन स्माइल अभियान ने अब तक 76 लापता लोगों को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। इस अभियान के माध्यम से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया जा रहा है।

ऑपरेशन स्माइल के तहत पुलिस ने अलग-अलग जगह से 5 बालिकाओं, 33 पुरुषों और 38 महिलाओं को बरामद किया है। इसके साथ ही उधम सिंह नगर जिले से भी लापता अन्य लोगों को बरामद करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और अधिक से अधिक लापता लोगों को बरामद करने का प्रयास करेगा।

इस अभियान के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस ने एक महत्वपूर्ण सेवा का प्रदर्शन किया है और लोगों की मदद करने के लिए एक उत्कृष्ट उदाहरण साझा किया है। इस तरह के कार्यक्रम समाज में एक सकारात्मक परिवर्तन लाने में मदद कर सकते हैं और हमें गर्व होना चाहिए कि हमारी पुलिस ऐसे उत्कृष्ट कार्यक्रमों में भाग ले रही है।

इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप उत्तराखंड पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और इस महत्वपूर्ण अभियान के बारे में अपडेट रह सकते हैं।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय