Tuesday, May 21, 2024
होमउत्तर प्रदेश समाचारआज का मौसम: यूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश की संभावना,...

आज का मौसम: यूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश में बारिश की चेतावनी: 08 मई 2024 का मौसम

यदि आप उत्तर प्रदेश के मौसम के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आज का मौसम आपके लिए रोमांचक हो सकता है। उत्तर प्रदेश में बादलों की गरज और चमक के साथ बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इस बीच, तापमान में गिरावट और लू का प्रकोप भी देखने को मिल रहा है।

मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ सहित पूर्वी उत्तर प्रदेश में बादलों की गरज और चमक के साथ बारिश की संभावना है। आज के दिन उत्तर प्रदेश में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस की संभावना है।

इसके अलावा, आज से 13 मई तक उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश की संभावना है। जिलों में बारिश की संभावना है जैसे कि अयोध्या, बस्ती, सिद्धार्थ नगर, सुल्तानपुर, आजमगढ़, जौनपुर, वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली, बलिया, देवरिया, मऊ, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, संत कबीर नगर, सिद्धार्थ नगर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, श्रावस्ती, बाराबंकी, बहराइच, गोंडा और बलरामपुर।

इसलिए, आपको अपनी यात्रा की योजना बनाते समय मौसम की जानकारी ध्यान में रखनी चाहिए। आप सुरक्षित रहें और मौसम के अनुसार उपाय अपनाएं।

ध्यान रखें, सुरक्षित रहना हमेशा महत्वपूर्ण है। आपके स्वास्थ्य और सुरक्षा का ध्यान रखें और मौसम की जानकारी के साथ अपनी यात्रा का आनंद लें।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय