Monday, June 17, 2024
होमएंटरटेनमेटअमर उजाला पर आज की टॉप न्यूज़ हेडलाइन - 30 मई 2024: 1....

अमर उजाला पर आज की टॉप न्यूज़ हेडलाइन – 30 मई 2024: 1. राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी ईद की शुभकामनाएं 2. कोरोना वायरस के नए संक्रमण केस रिपोर्टेड 3. विदेशी निवेशकों के लिए भारत में नए व्यापारिक अवसर 4. राज्य सरकार ने शिक्षा क्षेत्र में नई योजनाएं घोषित की 5. विश्व कप क्रिकेट में भारत की टीम की जीत का जश्न ये थी आज की महत्वपूर्ण और बड़ी खबरें अमर उजाला पर।

पंजाब में पीएम मोदी और जेपी नड्डा भरेंगे हुंकार

लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो गए हैं और आज अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के होशियारपुर में रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही, आज सातवें चरण में आठ राज्यों और केंद्र शासित राज्यों की 57 सीटों पर वोटिंग होगी। इसमें उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा, झारखंड, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल और चंडीगढ़ शामिल हैं।

इसके अलावा, आजम खां के डूंगरपुर बस्ती केस में एक और मामले में कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है। यह एक महत्वपूर्ण घटना है जो चुनावी माहौल में गहराई से गहराई तक पहुँच गई है।

इस ब्लॉग पोस्ट में हमने आपको आज के महत्वपूर्ण खबरों के बारे में जानकारी दी है। चुनावी माहौल में चर्चा के लिए बने रहें और हमारे ब्लॉग पर आते रहें।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय